जब बीच सड़क पर ही महिला पुरूष को पकड़ कर करने लगी शादी करने की ज़िद देखिये इस viral video में

भारतीय समाज में शादी का बहुत महत्व है। शादियों के मौसम में शादी व्याह से जुड़ी तरह-तरह की ख़बरें और Videos वायरल होती रहती है। एक बार फिर शादी से जुड़ा एक मामला सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत वायरल (Viral) हो रहा है। आइए जाने पूरी ख़बर।

भारतीय समाज में शादी का बहुत महत्व है। यहाँ शादी में कई तरह की साज़िश भी की जाती है जो ड्रामा (Drama) और ट्रेंड (Trend) से भरा होता है। देशभर में अलग-अलग रिति रिवाजो से शादी सम्पन्न होती जिसके बाद अगल-अलग तरह के क्लिप और खबरें देखने सुनने को मिलते है। एक बार फिर शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है।

यह video बिहार के नेवादा का है

वायरल हो रही इस दिलचस्प और मज़ेदार video में एक लेडी को बीच सड़क पर बहुत फिल्मी अंदाज़ में अपने पुरुष का पीछा करते हुए देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स (Media Reporters) के मुताबिक यह क्लिप बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) जिले के भगत सिंह चौक (Bhagat Singh Chauk) की बताई जा रही है।

तय हुई थी 3 महीने पहले शादी

दरअसल यह दूल्हा अपनी शादी से पूरी भागने की कोशिश की लेकिन महिला भी उसी से शादी करने के लिए अड़ी थी और दुल्हन ने दूल्हे को पकड़ रखा था। दुल्हन लोगों से विनती कर रही थी कि मेरी शादी करवाओ। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का परिवार दावा करता है कि उनकी शादी तकरीबन 3 महीने पहले तय हुई थी।

दूल्हा शादी न करने को बना रहा था कई तरह का बहाना

दूल्हे के परिवार को पचास हज़ार रुपए के साथ एक बाइक दहेज में दिया गया है लेकिन वह इससे ख़ुश नहीं है और दूल्हा शादी से बचने के लिए कई तरह का बहाना बना रहा। इसीलिए जब दुल्हन ने अपने दूल्हे को देखा तो उससे शादी की जिद करने लगी।

थाने के बगल में शादी रचाई

इस दृश्य के बीच हंगामा जारी रहा जिसके बाद पुलिस को भी वहाँ आना पड़ा। पुलिस दोनों पक्षों के परिवार को थाना ले गई और उनकी काउंसलिंग की, जिसके बाद लड़के का परिवार शादी के लिए राजी हो गया। थाने से लौटते समय महिला और पुरुष ने थाने के बगल में स्थित एक मंदिर में शादी कर ली।