अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी की लाड़ली के काले कारनामों का लेखा जोखा बताया – किये कई बड़े खुलासे

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रही श्रीदेवी (Shridevi) की बेटियां भी आज अपने अभिनय का जलवा दिखाते हुए नजर आ रही है। श्रीदेवी की बेटी में जाह्नवी कपूर आज फिल्मों में काफी आगे निकल चुकी है। वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्द ही फिल्मों में दिखाई देने वाली है। खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इस समय किसी फिल्म में काम नहीं कर रही है, लेकिन उसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अर्जुन कपूर ने बताया ख़ुशी कपूर के बारे में

Khushi Kapoor dark secrets

खुशी कपूर अधिकतर अपने वेस्टर्न लुक के बजाय ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें ज्यादा शेयर करती है, जिसकी वजह से प्रशंसक उन्हें काफी प्यार भी करते हैं। आज वह 21 साल की हो चुकी है और उनके जन्मदिन पर उनके भाई अर्जुन कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

शेयर की गई तस्वीर में अर्जुन कपूर ने अपनी छोटी बहन खुशी कपूर को विश करते हुए उसकी खिंचाई भी की है दरअसल अर्जुन कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, कीजन्मदिन मुबारक हो और आपके जन्मदिन की तस्वीरों को अपने खूब खराब कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि इस साल इस फोटोशूट के लिए आप कपड़े चुराना बंद कर देगी, पोस्ट में उनकी बहन झूला का पूर्व शनाया कपूर भी मौजूद है।

अर्जुन कपूर द्वारा जब या फोटो शेयर किया गया तो, इस पर शनाया समेत कई लोगों ने कमेंट किया है और कई फैंस ने भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दी है। वहीं खुशी कपूर ने भी एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर लोगों ने उन्हें भी बधाइयां दी है।

अब तक खुशी कपूर ने अपने भाई की पोस्ट का कोई जवाब नहीं दिया है। भाई फोटो में खुशी कपूर काफी खुश दिखाई दे रही है। इस फोटो में अर्जुन खुशी अंशुला और सनाया सभी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन कपूर के काम की बात करें तो, वह हाल ही में अपनी फिल्म भूत पुलिस में दिखाई दिए थे, जिसमें वह यामी गौतम के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दिए हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।