Saturday, November 26

Snake Viral Video : सांप के साथ मस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, ग़ुस्से में कैमरे पर ही बोल दिया हमला

साँप का हमला: आपने अक्सर डिस्कवरी चैनल्स में कुछ अनुभवी लोगों को साँप को पकड़कर उनके (Snakes) बारे में खास बातें बताते हुए देखा होगा। लेकिन अगर ऐसा करते-करते कोई साँप हमला बोल दे तो क्या होगा।

Viral Video: सोशल मीडिया पर साँप के कई तरह के वीडियो साझा किए जाते हैं, इनमें से ज्यादातर साँपो के हमलों (Snake Attack) वाले वीडियोज खूब व्यूज बटोरते हैं। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। अचानक से साँप के बर्ताव (Behavior) को बदलते हुए देखकर आपके भी पसीने छूट सकते हैं।

वीडियो बनाया लड़की ने

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने साँप को पकड़ा हुआ है और वो एक कैमरे (Camera) से सब कुछ रिकॉर्ड कर रही है, लड़की के चेहरे को देखकर लग रहा है कि इसे साँपों को हैंडल करने का अच्छा खासा अनुभव है, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो जरूर देंखे…

साँप को आया गुस्सा

अचानक से साँप को गुस्सा आ जाता है और साँप हमला बोल देता है, खतरनाक साँप आग बबूला (Furious) होकर कैमरे पर ही अटैक करना शुरू कर देता है, वहीं दूसरी तरफ साँप के हमले के बावजूद भी लड़की काफी शांत नजर आ रही है। साँप (Rat Snake) कई बार लड़की के हाथ से खुद को छुड़ाने की कोशिश करता है लेकिन हर बार उसे मुँह की खानी पड़ती है। वीडियो के कैप्शन (Caption) के मुताबिक ये एक रैट स्नेक है।

Video देख लोग हुए हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा (Share) किया गया है, हजारों लोगों ने कुछ सेकेंड के इस वीडियो को लाइक भी किया है। कमेंट सेक्शन में लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं (Reactions) देखने को मिलीं, कुछ लोगों ने लड़की को बहादुर कहा तो कुछ ने कहा कि साँप (Snake) को पकड़ने का ये कोई तरीका नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *