इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ के साथ रिजेक्ट होने को आयुष्मान खुराना ने किया याद, आयुष्मान ने कहा- ‘ये आज जज है और मैं…’

आयुष्मान खुराना, जो इंडियन आइडल में एक एक्शन हीरो प्रमोशन के लिए दिखाई देंगे, ने उस समय के बारे में एक किस्सा सुनाया जब उन्हें और नेहा कक्कड़ को एक साथ सिंगिंग रियलिटी शो से रिजेक्ट कर दिया गया था।

आयुष्मान खुराना नज़र आएंगे रियलिटी शो में

अपने अभिनय कौशल के साथ इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाने के अलावा, अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी दिल को छू लेने वाली आवाज़ के लिए भी लोकप्रिय हैं। संगीत को अपना पहला जुनून मानते हुए, अभिनेता ने इसमें प्रवेश करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। इंडियन आइडल 13 के आगामी एपिसोड में, अभिनेता जो अपनी आगामी फिल्म एन एक्शन हीरो का प्रचार करते नज़र आएंगे, वह रियलिटी शो के साथ अपनी कोशिश का खुलासा करेंगे।

गायक बनने की रही थी ख़्वाहिश

 RJ के रूप में अपना करियर शुरू करने और फिर फिल्मों में आने के बाद, अभिनेता ने साझा किया कि कैसे वह एक गायक भी बनने की ख्वाहिश रखते हैं। विशेष एपिसोड के दौरान, उन्होंने बताया कि लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो के लिए ऑडिशन देने के बाद भी उन्होंने इंडियन आइडल में अपनी किस्मत आजमाई और उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। उस किस्से को याद करने के अलावा, दर्शकों के लिए और दिलचस्प बात यह थी कि अभिनेता ने जज नेहा कक्कड़ के अलावा किसी और के साथ ऑडिशन नहीं दिया था।

आयुष्मान ने कहा हम दोनों नेहा और मैं एक ही दिन हुए थे रिजेक्ट

19 नवंबर को, सोनी टीवी ने एपिसोड का एक प्रोमो साझा किया जिसमें आयुष्मान जजों को शो के साथ अपने अनुभव के बारे में बताते हैं। जजों को हिंदी में संबोधित करते हुए वे कहते हैं, “नेहा और मुझे एक ही दिन इंडियन आइडल में रिजेक्ट कर दिया गया था। हमने मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन में एक साथ यात्रा की। हम में से 50 लोग थे, जिन्हें एक साथ रिजेक्ट कर दिया गया था और हम सभी यात्रा कर रहे थे।” उन्होंने कहा, “नेहा आज जज है और मैं यहाँ हूँ । तो यह वास्तव में बहुत मायने रखता है।

 यह सुनकर नेहा हंस पड़ी जबकि अन्य जजों ने दोनों की सराहना की। 2004 में रोडीज़ का दूसरा सीज़न जीतने के बाद आयुष्मान का करियर आगे बढ़ा और उन्होंने एंकरिंग में अपना करियर शुरू किया। 2012 तक उन्होंने विक्की डोनर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की थी। 2005 में इंडियन आइडल के दूसरे सीज़न में नेहा कक्कड़ 12 फाइनलिस्ट में से एक थीं।