पवन सिंह के Bhjopuri गाने पर Dimpal Singh की इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri में अपनी बो’ल्डनेस और काफ़ी जोरदार लटके-झटके के लिए जानी जाने वाली डिम्पल सिंह (Dimple Singh) सोशल मीडिया पर वो ख़ुद के वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं, वहीं भोजपुरी इंड्रस्टी में फैन फॉलोइंग होने के चलते उनकी पोस्ट Viral हो जाती है। हाल ही में उन्होंने अपना डांस वीडियो (Dance Video) इंस्टाग्राम पर साझा की है, इसमें वो भोजपुरी के स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाया हुआ सॉन्ग चोलिए में अटकल परान पर हॉ’ट अवतार दिखा रही हैं।

डांस वीडियो पोस्ट कर डिंपल ने मचाया धमाल

Dimple Singh Dance viral Video

अभिनेत्री डिंपल सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना जो डांस वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में डिंपल ने नीले रंग का लहंगा और उसकी मैचिंग की चोली पहनी हुई है, इसके साथ ही अपने स्टाइल को पूरा करने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ रखा है, इस ड्रेस में वो काफ़ी प्यारी लग रही हैं।

प्रशंसको ने की डिम्पल की तारीफ़

वीडियो में पहले वो बैकलेस चोली में स्टाइल दिखाती हैं और फिर डांस करती हैं, इसमें उनकी अदाएं बहुत ख़तरनाक लगती है। डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए डिंपल ने कैप्शन में लिखा कि ‘शूटिंग से टाइम मिले तो अपना शूटिंग कर लेना चाहिए।’ उनके प्रशंसक इस अदाओं पर खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी चहेती की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। प्रशंसक उन्हें बोल्ड ,हॉट और ब्यूटीक्वीन कह रहे हैं। उनके डांस को सुपर से भी ऊपर बता रहे हैं।

गीत तो पहले से ही है वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dimpal Singh (@dimpalsingh99)

अगर बात करें भोजपुरी सॉन्ग चोलिए में अटकल परान को फिल्म हुकूमत में पवन सिंह और काजल रघवानी पर फिल्माया गया था। इस गाने में दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी। इसके वीडियो को 2015 में में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और अब तक यानी की ख़बर लिखे जाने तक इसे पाँच करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे एक लाख से भी अधिक लोगो ने पसन्द किया है, इस सॉन्ग को पवन सिंह ने गाया था और इसके म्यूजिक निर्देशक अविनाश झा ‘घुंघरु जी’ हैं।