Sunday, November 27

पाकिस्तानी दुल्हन ने लता मंगेशकर के गाने पर किया ऐसा डांस, भारतीय देखकर बोले काश देश का बंटवारा न हुआ होता

दूल्हा दुल्हन वीडियो : भारत और पाकिस्तान के बीच कड़वाहट हमेशा से रही है, लेकिन दोनों मुल्कों का म्यूजिक हमेशा एक-दूसरे को जोड़े रखता है। हमेशा से दोनों देशों के लोगों ने एक-दूसरे के म्यूजिक का आनंद लिया और कलाकारों की सराहना भी की। कुछ month पहले कोक स्टूडियो का ‘पसूरी’ (Pasoori) गाना ने इंटरनेट पर गदर मचा दिया था, और अब लता मंगेशकर के Song पर पाकिस्तानी लड़की (पाकिस्तानी दुल्हन) का वीडियो वायरल हो रहा है। एक पाकिस्तानी महिला एक शादी में लता मंगेशकर का पॉपुलर गाना ‘मेरा दिल ये पुकारे’ पर डांस करने लगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लाखों भारतीय-पाकिस्तानी नेटिजन्स का दिल जीत रहा है।

पाकिस्तानी गर्ल ने किया डांस लता मंगेशकर के गाने पर

भावुक सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे’ भारत में तो हिट रहा है, लेकिन पाकिस्तान में भी हमेशा लोगों के दिलों को छुआ है और अब यह वायरल वीडियो गाने को फिर से ट्रेंड में ला रहा है। यह गीत 1954 में फिल्म ‘नागिन’ के लिए बनाया गया था और इसमें वैजयंती माला, प्रदीप कुमार, जीवन और मुबारक सिलोचना जैसे फिल्म कलाकार ने काम किया है। लता मंगेशकर के गाने का video और @oyee_ayesha के Instagram हैंडल पर अपलोड किया गया था। वीडियो में पाकिस्तानी लड़की हरे रंग के सूट में dance कर रही है और गाने के साथ लिप-सिंक कर रही है।

Video शेयर करते हुए लड़की ने लिखी ये बात

वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैं ख़ुद से प्यार करती हूँ और क्या आप जानते हैं कि मैं वास्तव में बकवास नहीं करती… इसलिए कोई बुरे कमेंट्स मत करना’। वीडियो में उन्हें बेहद ग्रेस के साथ पैर हिलाते हुए देखा जा सकता है। Video में मेहमानों को आराम से बैठे और उसके बेहतरीन परफॉर्मेंस का मज़ा लेते हुए देख सकते हैं, लड़की के dance पर कई लोगों ने तालियां भी बजाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MANO (@oyee_ayesha)


Video को Instagram पर अपलोड होने के 5 दिनों के भीतर अब तक 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो पर कई तरह के comment भी आने लगे। एक user ने कहा, ‘आपके वीडियो पहले ही 100 बार देख चुके हैं।’ एक अन्य user ने लिखा, ‘मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन मैं इस वीडियो को बार-बार देखता हूँ आपके कदमों से प्यार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *