Sunday, November 27

Viral Video: दूल्हे के दोस्तो की नहीं चली दुल्हन ने डाली वरमाला, वीडियो देख आपकी हँसी छूट जाएगी

Social Media Viral Video: शादी में दूल्हा और दुल्हन कई रस्में निभाते हैं। खासकर कि हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक दूल्हा और दुल्हन को ढेर सारी रस्में (Rituals) निभानी पड़ती हैं, लेकिन वरमाला की रस्म के बारे में तो हम सभी जानते हैं। इसके मुताबिक दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को फूलों की वरमाला (Varmala) पहनाते हैं।

दुल्हन ने पहनाई वरमाला

इस Video में ढेर सारी शादियों (Marriages) के मज़ेदार मोमेंट्स दिखाए गए हैं, लेकिन आपको 18 मिनट और 44 सेकेंड से वीडियो पर गौर करना है। इस वीडियो में दुल्हन जैसे ही दूल्हे (Groom) को वरमाला पहनाती है, तभी कुछ ऐसा होता है कि हर कोई हँसने लग जाता है। पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें..

दूल्हे के दोस्तों की हुई बेइज्जती

इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त अपने ही पैर पर मानो कुल्हाड़ी मार लेते हैं और अपनी बेइज्जती (Insult) को आमंत्रित करते हैं। दरअसल दूल्हे के दोस्त जैसे ही दूल्हे को वरमाला से बचाने के लिए गोदी उठाते हैं, उससे पहले ही दुल्हन (Bride) उसे वरमाला पहना देती है। अपने दोस्तों की इस हरकत पर दूल्हे की भी हँसी छूट जाती है। इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर साझा किया गया है।

Video देख लोगों को आई हँसी

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को न केवल एंटरटेन (Entertain) किया बल्कि खूब हंसाया भी है। इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है, इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है,कमेंट सेक्शन में भी लोग एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन (Reaction) देते नज़र आए। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि दोस्तों को एक काम दिया था, वो भी ठीक से नहीं कर पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *