Saturday, November 26

सड़क किनारे गिटार लेकर बैठे लड़के ने सुरीली आवाज में गाया ये पंजाबी सॉन्ग, तभी अनजान शख्स ने किया ऐसा की…

Delhi’s Connaught Place Video: प्रायः हम देखते हैं कि सड़क किनारे कई लोग अपने परफॉर्मेंस के जरिए अपना पेट भरने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक वीडियो ने लोगों को इमोशनल कर दिया, दो शख़्स ने अपने आवाज़ में ऐसा परफॉर्मेंस दिखाया जो अब इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है।

B Praak Song ‘मन भरेया’: कहने की ज़रूरत नहीं है कि हम इंडियन सभी क्षेत्रों में हाइली टैलेंटेड होते हैं, कई लोग बिना प्रोफेशनल ट्रेनिंग के भी सिंगिंग और dance में चमक रहे हैं, इसका सबूत इंटरनेट पर वायरल होने वाले कई वीडियो में देख सकते हैं, अक्सर हम देखते हैं कि सड़क किनारे कई लोग अपने परफॉर्मेंस के जरिए अपना पेट भरने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक वीडियो ने लोगों को इमोशनल कर दिया, दो शख़्स ने अपने आवाज़ में ऐसा परफॉर्मेंस दिखाया जो अब इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है, दिल्ली के कनॉट प्लेस में कैद किए गए वीडियो में एक स्ट्रीट संगीतकार को अपने गिटार पर लोकप्रिय गीत ‘मन भरया’ गाते हुए देखा जा सकता है।

सड़क किनारे गाने वाले शख़्स ने जीत लिया दिल

Viral Video

गिटार लेकर जमीन पर बैठा हुआ लड़का बेहद ही खूबसूरती से अपनी अंगुलियों से धुन निकालता है और साथ में पंजाबी सिंगर बी प्राग का फेमस गाना ‘मन भरया’ को गाता है। सामने खड़ा एक दर्शन उससे काफी प्रभावित हो जाता है और उसके साथ गाने के लिए आगे आता है. वह तुरंत ही उसके साथ गाना शुरू कर देता है और यह देखकर कई लोग रुक जाते हैं. जैसे ही सामने खड़ा शख़्स गाने के बोल बोलना शुरू करता है, नीचे बैठा गिटारिस्ट अपनी धुन छेड़ता है और एक शमा बंध जाती है। जल्द ही दोनों ने सुरीली आवाज में यह गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया। यह दर्शकों और राहगीरों को काफ़ी आकर्षित करता है जो लड़के के गिटार बॉक्स में कुछ पैसे छोड़ देते हैं।

लोग आवाज़ सुनकर हो गए बेहद ही इमोशनल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Thakur (@ranveersinghonpoint)

इस video को रणवीर ठाकुर नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो के शीर्षक के अनुसार, संगीतकारों में से एक की पहचान शिवम् के रूप में हुई और उनके साथ जुड़ने वाले व्यक्ति का नाम लव सिंह था, उनके इंस्टाग्राम बायोस के अनुसार संयोग से वे दोनों कलाकार हैं। online साझा किए जाने के बाद इस क्लिप को 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2.4 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो गए और कमेंट बॉक्स को प्रशंसा और दिल के इमोजी से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘जब पूरे दिल से गाएं और लोग आपको पूरे दिल से सुनें, खूबसूरत पल बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *