Crocodile Viral Video : नदी में पानी पीने आई गाय पर अचानक मगरमच्छ ने किया Att@ck, जानें फिर क्या हुआ

वायरल वीडियो: नदी में अक्सर मगरमच्छ दिखाई दे जाते हैं और वह आस-पास मौजूद जानवरों का शिकार भी करते हैं, मगरमच्छ चुपके से पानी में घात लगाए बैठे होते हैं और नदी किनारे पानी पीने वाले जानवरों पर हमला कर देते हैं, हिरण, जेबरा और भैंस सहित बहुत सारे जानवरों पर हमला करने में जरा भी समय नहीं लगाते। मगरमच्छ मवेशियों को मारते हैं और अक्सर गायों को खाते हैं, कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला है।

मगरमच्छ ने किया गाय पर हमला

Animal Viral Video

मगरमच्छ जानवरों की दुनिया में पानी की सतह पर दुबकने और नदी के किनारे पर तेजी से शिकार करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक video viral हो रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ नदी का पानी पी रही गाय पर घात लगाकर हमला करता दिख रहा है। ‘twfeq’ यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई यह क्लिप हजारों व्यूज के साथ वायरल हो गई है। रील में एक गाय को मगरमच्छ ने अचानक हमला कर दिया।

ये Video सोशल मीडिया पर हो रहा बहुत वायरल

जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि मगरमच्छ पानी में घात लगाए बैठा होता है और जैसे ही गाय नदी में पानी पीने के लिए आता है तो अचानक हमला कर देता है। हमला के दौरान मगरमच्छ ने गाय के पीठ पर हमला किया और उसे दबोच लिया, गाय को दूर जाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन मगमच्छ के जबड़े से दूर नहीं हो पाती। मगरमच्छ ने गाय को कसकर पकड़ रखा था, जिससे जानवर घायल हो गया लेकिन वह उसे नदी के खींचने में असफल रहा। गाय ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और मगरमच्छ के पकड़ से फिसलने के बाद वहाँ से निकलने में सफ़ल रही। इस video को काफी देखा जा रहा है।