Saturday, November 26

Avatar 2 Trailer: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ में पेंडोरा की रहस्यमयी संसार देख दर्शक हैरान रह जाएंगे,’अवतार’ के एक दशक बाद आ रही ‘अवतार2’

Trailer: जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, ये फिल्म 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। ये फिल्म ‘अवतार’(Avatar) की रिलीज़ के एक दशक बाद आ रही है।

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water)

अवतार2 के नए ट्रेलर से आज पर्दा उठा दिया गया है। निर्देशक जेम्स कैमरून की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म है। आज इस मूवी का लास्ट ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटरट 16 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज़ होगी। इस मूवी से जेम्स कैमरून एक बार फिर दर्शकों को एलियन की शानदार दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हैं।

ट्रेलर में पेंडोरा उसकी रहस्यमयी दुनिया दिखाई गयी है

2 मिनट का ये न्यू ट्रेलर, पहले रिलीज़ हुए ट्रेलर के मुताबिक जेक सुली और उनके परिवार के जीवन की गहराई को करीब से दर्शाता है। इस ट्रेलर वीडियो में महासागर युद्ध के मैदान में तब्दील नज़र आता है। इस ट्रेलर में पेंडोरा और उनकी अंडर वाटर लाइफ के स्टनिंग विजुअल देखने को मिलते हैं। आपको बता दें, पानी के नीचे फिल्म मोशन कैप्चर करने की तकनीक को विकसित करने में कैमरून को कई साल लगे हैं।

अवतार के एक दशक बाद आ रही है यह फ़िल्म

अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ इस सीरीज़ की पहली फिल्म ‘अवतार’(Avatar) की रिलीज़ के एक दशक बाद आ रही है। इस फिल्म को 2009 में रिलीज़ हुई, ‘अवतार’ के दस साल बाद सेट किया गया है। ‘अवतार’ में मनुष्यों द्वारा एलियन की जमीन को लूटने के प्रयासों को दर्शाया गया था।

अवतार2 कई इन भाषाओ में भी रिलीज़ होगी

अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ इंडिया में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। ‘अवतार’ के इस सीक्वल में सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, सिगोर्नी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, एडी फाल्को, जेमाइन क्लेमेंट और केट विंसलेट नज़र आएंगे।

कैमरून ने की अवतार3 की भी शूटिंग

जेम्स कैमरून ‘अवतार 3’ की भी कर चुके हैं शूटिंग !
आपको बता दें, जेम्स कैमरून ने न सिर्फ फ्रेंचाइजी की दूसरी मूवी पूरी की है, बल्कि उन्होंने तीसरी मूवी की शूटिंग भी कर ली है, हालांकि, वह ‘अवतार 2′ और ‘अवतार 3’ के सफ़ल होने के बाद ही चौथी और पाँचवी फिल्मों पर काम करना शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *