लड़की स्कूटी लेकर ट्रक के आगे आई कुचलते हुए निकल गया ड्राइवर फिर हुआ ऐसा देखिए वीडियो

वायरल News: रेड लाइट (Red Light)  पर खड़ी गाड़ियों के बीच आकर खड़ी लड़की(girl) को ट्रक ड्राइवर(Truck Driver) नहीं देख सका और जैसे ही रेड लाइट से ग्रीन लाइट हुई तो ट्रक वाले ने लड़की को धक्का मारते हुए लड़की को कुचलते हुए निकल गया।

Girl Accident Video: सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त सावधानी रखने के लिए कहा जाता है, कुछ लोग बाइक और स्कूटी चलाते समय बेहद ही लापरवाही बरतते हैं और सड़क नियमों की धज्जियां उड़ाने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचते, वह चाहे रेड लाइट को क्रॉस करना हो या फिर रॉन्ग साइड (wrong side ) में गाड़ी चलाना। शॉर्ट कट(Short cut) के चक्कर में जान को दांव पर लगा देते हैं, कोई ओवर स्पीडिंग(Over speeding) गाड़ी ड्राइव करता है तो बिना आगे-पीछे (Back & Front) देखें अपनी गाड़ी फटाफट(Fast) निकालने के होड़ (Compitition) में लगा रहता है, ऐसे में छोटी(Minor) सी गलती किसी की भी जान ले सकती है, कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ, जब वह सड़क(Road) पर स्कूटी(Scooty) चला रही थी।

मौत के मुँह से कुछ ऐसे बाहर आई लड़की

सड़क पर स्कूटी चलाने वाली लड़की ने बिना किसी चीज़ की परवाह किए एक बड़े से ट्रक के सामने आकर खड़ी हो गई, हालांकि, ऐसा लगा कि ट्रक ड्राइवर को इस बारे में भनक नहीं लगी, रेड लाइट पर खड़ी गाड़ियों के बीच आकर खड़ी लड़की को ट्रक ड्राइवर नहीं देख सका और जैसे ही रेड लाइट से ग्रीन लाइट हुई तो ट्रक वाले ने लड़की को धक्का मारते हुए लड़की को कुचलते हुए निकल गया। इस दौरान लड़की बेहद ही किस्मत वाली थी, जिसकी स्कूटी तो ट्रक के नीचे आ गई लेकिन लड़की टायरों के बीच में नहीं फंसी और साफ-साफ बच गई, उसे इस घटना के दौरान एक खरोंच तक नहीं आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KWAMÉ (@kwamevision)

सड़क पर स्कूटी चलाने के दौरान हुई ये घटना

लड़की जब ट्रक के नीचे फँसी हुई थी तो वीडियो में लोगों को लगा कि शायद वह भी टायर के नीचे कुचल गई होगी, लेकिन वह बाल-बाल बच गई, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मौत से बाहर आने के बाद लड़की अपनी जगह से भागकर दूसरी तरफ चली गई, ताकि पीछे से आने वाली गाड़ी उसे न कुचल दे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हैरान हैं, इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को kwamevision नाम के अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है। अभी तक इसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, और कई लोगों ने अपनी राय दी।