Couple video: प्रेमिका के साथ इस मज़ाक़ की गलती कर गया प्रेमी दोस्त ने ऐसा फंसाया फिर बच ना पाया बेचारा देखिए वीडियो

प्रेमी-प्रेमिका वीडियो: इस Video में देखा जा सकता है कि प्रेमी मज़ाक़ में प्रेमिका के बेल्ट मारकर भागने लगा, मगर इससे पहले ही बेचारा बुरी तरह फंस गया।

प्रेमी-प्रेमिका video: सोशल मीडिया की मजेदार (Funny)  दुनिया हजारों करोड़ों वीडियो (Video) से भरी पड़ी है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ हर रोज (Daily) कुछ ना कुछ छाया (Viral) रहता है, अभी एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो किसी को भी हँसने पर मजबूर कर देगा वीडियो प्रेमी-प्रेमिका(Girlfriend-Boyfriend) से जुड़ा मालूम होता है, जिसमें लड़का गलती से मजाक करने की गलती कर गया, फिर बेचारा ऐसा फंसा कि बच नहीं पाया। इस वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है।

प्रेमी ,प्रेमिका से करने जा रहा था मज़ाक़

सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि प्रेमिका आराम से बेड पर लेटी हैं कि तभी प्रेमी अपने दोस्त के साथ चुपके से कमरे में पहुँच गया, उसने बेल्ट हाथ में पकड़ी और पूरी ताकत से प्रेमिका को दे मारी, प्रेमिका से ऐसा मजाक कर वो कमरे से बाहर भाग ही रहा था कि दोस्त ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इधर प्रेमिका भी तुरंत उठ खड़ी हुई और प्रेमी को झट से पकड़ लिया, फ्रेम इसके बाद जो कुछ हुआ बेचारा जिंदगी भर अपने इस मजाक पर पछताएगा।

Video के आखिर में देखकर समझ सकते हैं कि प्रेमिका फिर प्रेमी का क्या हाल क्या होगा। वीडियो इंस्टाग्राम पर videolucu.funny नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है।