Skating Champion: एक पैर वाली लड़की स्केटिंग में बनी चैंपियन , पूरी दुनिया करतब देख रह गई हैरान

Mily Trejo: इस बच्ची का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गजब का करतब करती हुई नज़र आ रही है, वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा कि जिंदगी में कुछ भी असंभव नहीं है।

Skating करती हुई नज़र आ रही

दरअसल, इस बच्ची का नाम माइली ट्रेजो है, बेहद कम उम्र में ही इस बच्ची ने एक पैरों से जब उसने स्केटिंग शुरू की तो देखने वाले उसे सलाम करने को मजबूर हो गए, बच्ची अपने जज्बे और हिम्मत के बल पर स्केटिंग की अर्जेंटीना की राष्ट्रीय चैंपियन भी है। बच्ची का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वह स्केटिंग करती हुई नज़र आ रही है।

लोग देखकर इमोशनल हो गए!

बच्ची की स्केटिंग देखकर लोग तालियां बजाने को मजबूर हो गए, वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जब स्केटिंग का राउंड पूरा कर यह बच्ची आती है तो अपनी माँ से लिपट जाती है, ये पल भावुक कर देने वाला था, लोग भी इसे देखकर भावुक हो गए।

‘कुछ भी असंभव नहीं है’

फ़िलहाल यह Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, वीडियो को साझा करते हुए यूजर ने लिखा कि जिंदगी में कुछ भी असंभव नहीं है, वहीं तमाम यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस छोटी से बच्ची ने जीवन में ना जाने कितने लोगों को प्रेरणा दे दी है।