Viral Video: साड़ी पहन दूल्हे का दोस्त सड़क पर करने लगा ऐसा काम की दुल्हन के भी होश उड़ गए – वीडियो हो रहा तेज़ी से वायरल

Bride Groom Viral Video: जेंडर के कपड़ों के बारे में रूढ़ियों को तोड़ते हुए दो शख़्स अपने भारतीय दोस्त की शादी में शिकागो की सड़कों पर साड़ी पहनकर घूमते हुए दिखाई दिये। दूल्हे के ‘बेस्ट मैन’ ने माथे पर बिंदी लगाई और फिर भारतीय परिधान साड़ी पहना। उन्हें देखते ही दूल्हा हंस-हंसकर लोटपोट हो गया और दोस्तों के इस एक्सपेरिमेंट पर खूब वाहवाही की। अब इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित किया है। पैरागॉन फिल्म्स शिकागो वेडिंग वीडियोग्राफर्स द्वारा शेयर की गई क्लिप में दो पुरुषों को साड़ी में सजाते हुए देखा जा सकता है, उन्हें परफेक्ट साड़ी ड्रिप के लिए एक महिला उनकी मदद करती नज़र आ रही है।

दूल्हे के दोस्तों ने साड़ी पहनकर सड़क पर घूमा

उनमें से एक ने अपने माथे पर बिंदी लगाते ही खुशी में अपनी आंखें बंद कर ली। इंडियन लुक में वे दोनों ही शिकागो की गलियों में घूमते नज़र आए, जैसे ही अपने दोस्तों को देखने के लिए दूल्हा मुड़ता है तो उसकी हंसी छूट जाती है और तीनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। इस दौरान दुल्हन चोरी छिपे मंदिर के पास से देखती है और उसके होश उड़ गए, तीनों वीडियो के आखिर में बैकग्राउंड में एक विशाल इमारत के सामने खड़े दिखाई देते हैं।

Video देखने के बाद लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

क्लिप के कैप्शन में लिखा, ‘एक सामान्य शादी की सुबह जिसमें दूल्हे के 2 सबसे अच्छे पुरुष मिशिगन एवेन्यू से साड़ियों में घूमते हैं। कई यूजर्स ने उन्हें साड़ी में देखना पसंद किया, जबकि कुछ इससे चिढ़ गए। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘लोग ज्यादा क्रिएटिव हो रहे हैं! इसे बेहद प्यार कर रहे हैं!’ , एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कितना प्यारा! ये वही हैं जो असली दोस्त हैं, एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘इन्होंने लोगों को हैरान कर डाला।