Saturday, November 26

EMI भरने के लिए जान्हवी कपूर शेयर करती है इस तरह की ड्रेस में फोटो – खुद जान्हवी ने बयां किया दर्द

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Social Media) की onscreen इमेज उनके ऑफ-स्क्रीन ग्लैम अवतार से काफी विपरीत रही है, फिल्मों में जहाँ उन्हें अक्सर छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाते देखा गया है, वहीं असल जिंदगी में जाह्नवी कहीं ज्यादा ग्लैमरस है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और कहा कि वो सोशल मीडिया पर क्यों अपनी ग्लैमरस पिक्चर्स साझा करती हैं। उनका जवाब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया मौजूदगी काफी विरोधाभासी है

जाह्नवी कपूर ने Galatta Plus को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे इस तरह की बातें बताई गई हैं, आप जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह एक ख़ास तरह की है और आपकी सोशल मीडिया मौजूदगी काफी विरोधाभासी है, मैं इस तरह से गणनात्मक होने से ख़ुद को बचाने की कोशिश कर रही हूँ, हो सकता है कि लोग मुझे मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और फिर किसी फिल्म में कुर्ते में देखें, लेकिन वह मेरा काम है, मेरी कला है। मैं इसके बारे में बहुत गहराई से महसूस करती हूँ, लेकिन मैं रीयल लाइफ में वो शख़्स नहीं हूँ,यही एक एक्टर होने की बात है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

मुझे और ब्रांड मिलेंगे और EMI भुगतान करने में मदद मिलेगी

जान्हवी ने आगे कहा कि, उनके सोशल मीडिया का मकसद मौज-मस्ती करना है और शायद ‘ज्यादा आसानी से ईएमआई का भुगतान’ करने में मदद के लिए ज्यादा ब्रांड प्राप्त करना है, उन्होंने विस्तार से कहा, “मैं इसे इतनी गंभीरता से नहीं लेना चाहती, मेरा सोशल मीडिया मेरे लिए मस्ती करने के लिए है। उम्मीद है कि अगर मैं प्यारी दिखती हूं और पाँच और लोग मेरी फोटोज़ को पसंद करते हैं, तो मुझे एक और ब्रांड मिलेगा और मैं अपनी ईएमआई का भुगतान पहले की तुलना में अधिक आसानी से कर पाऊंगी.”

4 नवंबर को थियेटरों में रिलीज हुई थी मिली

गौरतलब है कि, जान्हवी कपूर की फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, सर्वाइवल थ्रिलर मलयालम हिट हेलेन की रीमेक है और इसका डॉयरेक्शन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है, जिन्होंने मूल फिल्म भी बनाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक समय बिताया है, अपने शुरुआती सप्ताहांत में 2 करोड़ रुपये से कम की कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *