छात्रों के साथ जबरदस्त डांस किया इस लेडी IAS ने, जानिए क्या है इस वायरल वीडियो में

Viral Dance: सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जहाँ पर सब लोग अपनी बात रखते हैं और खुलकर अपने विचारों को दुनिया के सामने बयान करते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल हर चीज कुछ ही मिनट में फैल (Viral) हो जाती है। अभी सोशल मीडिया पर एक Video काफ़ी तेजी से Viral हो रहा है, इस वीडियो में एक IAS ऑफिसर को हिन्दी सिनेमा के एक फेमस सांग पर जबरदस्त dance करते हुए देखा जा रहा है, लोगों ने इस video को बहुत पसन्द किया है, काफ़ी सारे दर्शक ने वीडियो पर comment भी किया है।

जानिए इस अधिकारी का नाम

IAS Officer Divya Iyer Dance Viral Video

सोशल मीडिया पर viral वीडियो में जिस लेडी IAS ऑफिसर को अपने छात्रों के साथ Dance करते हुए देखा जा रहा है, उनका नाम दिव्या एस अय्यर (IAS Divya S Iyer) है। सूत्रों के अनुसार IAS दिव्या एस अय्यर पथानामथिट्टा (Pathanamthitta) जिले की डीएम हैं,सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने इस वीडियो को पसन्द किया है।

जानिए किस सांग पर जम के नाचीं थी ऑफिसर

Video में IAS दिव्या ने रामलीला के फेमस सांग ‘नगाड़ा संग ढोल..’ पर Dance किया है, ऑफिसर दिव्या एस अय्यर पथानामथिट्टा महात्मा गांधी विश्वविद्यालय (MG University, Kerala) के आर्ट फेस्टिवल की तैयारियों का निरीक्षण करने गई थी, जब वहाँ स्टूडेंट्स प्रैक्टिस कर रहे थे।

Video पर ये था कैप्शन

सोशल मीडिया पर Viral हो रहे वीडियो को अजिन पथनमथिट्टा (Ajin Pathanamthitta) नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर पोस्ट किया गया है, इस वीडियो के शीर्षक में अजिन ने ‘छात्रों के साथ जिला कलेक्टर के डांस मूव्स’ लिखा, इस Video को हज़ारो लोग देख चुके हैं, वहीं कई लोगों ने लेडी IAS के डांस मूव्स की comment में प्रशंसा भी की है।