Sunday, November 27

Video: लड़के ने इशारे में कह दी ऐसी बात,क्या आपको समझ आया- ये क्या कहना चाहता है?

Dance In Wedding: शादी में dance के videos को देखने में लोगों को काफ़ी मज़ा आता है, ऐसे में इस लड़के ने Dance करते-करते इशारों में ऐसी बात कह दी कि हर कोई अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो गया।

Indian Wedding Dance: डांस की कई तरह की फॉर्म होती हैं, लेकिन देसी डांस (Desi Dance) को कोई भी फॉर्म टक्कर नहीं दे सकती है, शादी में आए इस लड़के ने भी अपने डांस से सबको चौंकाकर रख दिया है, वैसे तो आपने बारातियों को अक्सर अजीबोगरीब डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन ये वीडियो (Trending) जरा लीक से हटकर है।

Dance करते-करते कह दी ऐसी बात

इस Video में बारात में एक लड़के को ढोल पर डांस करते हुए देखा जा सकता है, डांस में खास बात ये है कि लड़का इशारों-इशारों (Gestures) में कुछ कहने की कोशिश कर रहा है। वीडियो देखकर आपको भी लड़के की दिली इच्छा के बारे में पता चल जाएगा, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को ज़रूर देखें..

जज़्बात को बताने के लिए लफ़्ज़ों की ज़रूरत नहीं होती , Video देख छूट जाएगी हँसी

इस वीडियो में लड़का डांस करते हुए एक ग्लास उठाने से लेकर उसमें पानी मिलाने तक की एक्टिंग (Acting) करते हुए देखा जा सकता है, इस वीडियो में लड़के का इशारों-इशारों वाला डांस देखकर कई लोग अपनी हँसी को रोक (Laugh Out Loud) नहीं कर पा रहे हैं, डांस के माध्यम से इसने शराब पीने के सारे स्टेप्स बता डाले, लेकिन याद रखिए कि शराब पीना आपकी सेहत के लिए हानिकारक (Harmful) होता है।

लोगों को पसंद आया अंदाज़

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा (Share) किया गया है, महज 38 सेकेंड के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है। कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नज़र आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *