मिली फिल्म के प्रमोशन के दौरान बोनी कपूर ने पैपराजी से पूछा- “हम दोनों भाई-बहन लग रहे हैं ना?”, जाह्नवी कपूर का रिएक्शन था देखने लायक

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आने नई फ़िल्म “मिली” के प्रोमोशन में आज कल काफ़ी व्यस्त दिखाई दे रही है। दर्शकों को काफ़ी लंबे समय से इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था लेक़िन आखिरकार वह इंतजार अब ख़त्म होने वाला है। जानकारी यह भी है भी है कि जाह्नवी कपूर इस फ़िल्म एक नर्स की भूमिका में नजर आयेंगी।

बोनी कपूर ने पैपराजी से पूछा

Janhvi Kapoor Boni Kapoor Viral Video

फ़िल्म की प्रोमोशन के लिए लिए बीतें दिनों जाह्नवी कपूर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में पहुँची थी। जाह्नवी कपूर के फ़िल्म के प्रोड्यूसर और उनके पिता बोनी कपूर भी साथ में थे। दोनों ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में काफ़ी एन्जॉय किया। दोनों एक-दूसरे के साथ काफ़ी सहज महसूस कर रहे थे।

कपिल शर्मा के उस शो के दौरान एक ऐसा भी क्षण आया जब सारे दर्शक हैरान रह गए थे। पैपराजी के सामने बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर ने पोज देते पूछा कि हम दोनों भाई-बहन लग रहें हैं न? इतना सुनते ही पैपराजी सहित तमाम दर्शक चौकें गए… इसके बाद जाह्नवी कपूर भी थोड़ी असहज नजर आई जो उनके चेहरे से साफ़ झलक रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि जाह्नवी कपूर की आने वाली फ़िल्म साउथ इंडियन फ़िल्म “हेलेन” की रीमेक है तीन वर्ष पहले रिलीज हुई थी।