Janhvi Kapoor: जाह्नवी ने कहा- करण जौहर की फिल्म से शुरुआत करने की वजह हुई शिकार, क्या धर्मा प्रोडक्शन से जाह्नवी को हुआ नुकसान

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की प्रतिभाशाली हिरोइनों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ से की थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया गया। इसके अलावा, जाह्नवी कपूर ‘गुंजन सक्सेना’ में भी दिखाई दीं थी। इस फिल्म का निर्माण भी करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया। इसी कारण से कई बार जाह्नवी को ट्रोल(Troll) भी होना पड़ा है। लेकिन अब जाह्नवी ने इन आरोपों पर रिप्लाय दिया है और बताया है कि करण और धर्मा द्वारा लॉन्च किए जाने से वह नफरत की शिकार हुई हैं।

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार दिया, जिसमें उन से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ जुड़ाव के कारण से वह आसानी से ट्रोल हो जाती हैं? इस पर जाह्नवी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह बात इस वजह से भी होती है क्योंकि धर्मा एक ऐसा प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस है। मैंने रियलाइज किया है कि लोग जो कुछ भी कहते हैं, वो इसलिए है क्योंकि उन्हें धर्मा के बारे में जानने की जिज्ञासा है। दर्शकों में दिलचस्पी है, जो मजेदार है। हाँ, यह भी सच है कि साथ काम करने के कारण से मैं आसानी से नफरत की शिकार भी हुई हूँ।

इसके आगे जाह्नवी ने कहा कि मुझे करण जौहर की सलाह के बाद अपने अभिनय करियर को शुरू करने का कोई अफसोस नहीं है। मुझे कभी भी एक पल के लिए भी कोई पछतावा नहीं हुआ। ऐसे इसलिए है क्योंकि धर्मा और करण जौहर ने मुझे जो भी दिया है वो लकी लोगों को ही मिलता है।’ आपको बता दें कि जाह्नवी , बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं और इसी वजह से एक्ट्रेस पर समय-समय पर आरोप लगता है कि स्टारकिड होने के कारण से उन्हें यह सब मिला है।

जाह्नवी कपूर के काम की बात करें तो हाल ही में अभिनेत्री की मूवी ‘मिली’ थियेटरों में रिलीज हुई, जिसमें जाह्नवी के अभिनय को काफ़ी पसंद किया गया। वहीं, अब जाह्नवी के पास दो बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिसमें फिल्म ‘बवाल’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है।