Saturday, November 26

छोटी सी साली ने दुल्हन को कर दिया पैसे निकालने पर मजबूर – देख दुल्हन भी यूँ लेने लगी मजे

किसी भी शादी में दूल्हा दुल्हन के साथ साथ सालियाँ भी लाइमलाइट में होती है जो जीजा को अक्सर तंग करती रहती है, जीजा और साली के बीच प्यारी नोकझोंक देखने लायक होती है। शादी में दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी तो पसंद की जाती ही है, लेकिन जब साली अपनी बातों अपने नटखटपन से लोगों के चेहरे की मुस्कान बढ़ा देती है तो उसे भी लोग देखना पसन्द करते हैं। शादी वाले दिन दूल्हे के स्वागत से लेकर विदाई तक के बीच में साली अपने शरारतों से जीजाजी को तंग करके रखते हैं.

जूता चुराने वाली रस्म में साली की गजब तरकीब

Jija Saali Funny Viral Video

दूल्हे के स्वागत का समय हो या फिर जूता चुराई का रस्म, हर समय लोग जीजा और साली के बीच होने वाली नोंक-झोंक को अक्सर देखना चाहते हैं, कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर viral होने वाले इस video में भी देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक साली आ पहुँची, उसने जूता चुराई रस्म के लिए बड़ी माँग रख दी,साली अपने जीजाजी के सामने एक कार्डबोर्ड का बना एक व्हील रख दिया, जिसमें कई सारे अमाउंट लिखे हुए थे. चार विकल्पों में 21000, 31000, 51000, 100000 रुपये थे और अब जीजाजी को उस व्हील को घुमाना था. पहले तो जीजाजी बच रहे थे, लेकिन बाद में इसे घुमाने के लिए तैयार हुए।

दूल्हे की जूता चुराई एक लाख रुपये

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aarti Vats (@vlogbybundleofjoy)

इंटरेस्टिंग बात ये रही कि व्हील 1 लाख रुपये वाले ऑप्शन में रुकी, जिसपर दुल्हन भी बहुत खुश हो गई और चिल्लाने लगी, यह देखकर दूल्हा हैरान रह गया और जूता चुराई रस्म में उसे पैसे देने पड़े। हालांकि, इस वीडियो में यह नहीं दिखाया गया कि दूल्हे ने अपनी साली को कितने रुपये दिये। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत viral हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को vlogbybundleofjoy नाम के अकाउंट द्वारा साझा किया गया। इस वीडियो को 70 हज़ारर से अधिक लोगों ने Like किया, जबकि लाखों लोग इसे देख चुके हैं, इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *