Kanishka Soni Pregnancy : सेल्फ़ मैरिज करने के दो महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं कनिष्का सोनी? जानिए क्या है सच्चाई

Tv अभिनेत्री कनिष्का सोनी से आप सभी वाकिफ हैं। ये वही हैं, जिन्होंने ख़ुद से शादी की थी। इस खबर ने सभी को चौंका दिया था। अब खबर आ रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं, हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं, इस बार में खुद कनिष्का ने बताया है।

टीवी अभिनेत्री कनिष्का सोनी के बारे में आप जानते होंगे। अगर नहीं तो बता दें कि इन्होंने ख़ुद से शादी कर सबको चौंका दिया था, इन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही थीं। साथ ही बताया था कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है। अब उनकी कुछ पिक्चर्स और सामने आई है, जिसमें लोग दावा कर रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हो गई हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है आइए बताते हैं।

दरअसल, हफ्तेभर पहले कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने न्यूयॉर्क से दो रील्स शेयर किए थे। इसमें उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काली जीन्स पहन रखी थी। अब टी-शर्ट का कपड़ा हल्का होने की वजह से उनकी टमी थोड़ी बाहर की तरफ दिखाई दे रही थी। उसी से लोगों को लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं। जब ये बातें अभिनेत्री के कानों में पहुंची तो उन्होंने एक और पोस्ट किया। उसमें उन्होंने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कनिष्का सोनी

कनिष्का सोनी ने Instagram पर कुछ फ़ोटोज़ साझा की। उसी जगह की। उन्हीं कपड़ों में जिसमें उनका टमी बाहर दिखाई दे रहा था। उन्होंने लिखा- मैं सेल्फ मैरिड के जैसे सेल्फ प्रेग्नेंट नहीं हूँ। ये सिर्फ USA के स्वादिष्ट पिज्जा, बर्गर की वजह से हुआ है। इसी से मेरा वजन थोड़ा बढ़ गया है। लेकिन मुझे अच्छा लग रहा है। मैं इंजॉय कर रही हूँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं कनिष्का सोनी काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

आपको बता दें कि कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’ में बहू के किरदार से फेमस हुईं। इसके अलावा ‘दो दिल एक जान’ में मंजरी सत्या और ‘देवों के देव महादेव’ में सती की बहन रेवती का फेमस किरदार निभाया था। इसके अलावा वह ‘महाभारत’ में विधुर की पत्नी भी बन चुकी हैं। टीवी सीरियल ‘बेगुसराय’ में माया ठाकुर, ‘संकटमोचन महाबली हनुमान’ में सुमित्रा, ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में इंस्पेक्टर रेडकर के किरदार का किरदार निभा चुकी हैं।