एक ही झटके में लूट ले गई श्रद्धा कपूर, कृति सेनन और वरुण धवन की महफ़िल – लोगों को याद आई स्त्री

पहला गाना ठुमकेशवरी के रिलीज से जहाँ दर्शकों के बीच इस फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गयी है , वही श्रद्धा कपूर के बो’ल्ड अंदाज को इस गाने में दर्शकों के मन को बहुत लुभा रहा है।

हॉरर कॉमेडी युनिवर्स की तैयारी

Kriti Sanon Varun Dhawan Thumkeshwari Bhediya Movie Song

इस गाने में श्रद्धा कपूर एक सरप्रिज़ पैकेट के रुओ में दिखाई देती है, बता दे कि भेड़िया एक हॉरर पिक्चर जानी जा रही है, इसके मुख्य अभिनेता वरुण धवन है, वही मुख्य अभिनेत्री के रूप में की कीर्ति सैनन नजर आने वाली है। पर इस गाने में श्रद्धा का एक स्पेशल झलक दिखती है, जिसके बाद वो गाने में से गायब हो जाती है। बतौर मुख्य अभिनेत्री के तौर पे श्रद्धा ने अभिनेता राजकुमार राव के साथ स्त्री फ़िल्म की थी , जो एक हॉरर फ़िल्म थी। इस फ़िल्म में भी श्रद्धा बीच बीच मे गायब हो जाती और फिर कपड़े सिलाने के बहाने नजर आती।

फैंस के बीच उत्साह

गाने की रिलीज के साथ दर्शकों का उत्साह भी बढ़ गया है , एक ही दिन में 1.5 करोड़ बार ये वीडियो देखा गया, जिसमें 1.5 लाख लोगों ने पसंद किया।

यहां देखे वीडियो

इस गाने को आप यूटब पर देख सकते है , इस गाने पे इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर रील्स भी मना रहे है, जो उनके फॉलोवर्स भी बडे मजे से देख रहे है, साथ ही पिक्चर आने के पहले, दर्शको के बीच फ़िल्म का प्रचार भी हो रहा है।