सुहागरात पर निकली दूल्हे की चीख, घूंघट उठाते ही खुल गई दुल्हन की पोल, जाने क्या है माजरा

शादियों के सीजन में दूल्हा दुल्हन के बीच कई सारे कहानी किस्से सुनने को मिलती है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर से सामने आया है। सुहागर रात पर दूल्हे की चीख निकल गई। दरअसल, यहां रहने वाले एक युवक की शादी हरियाणा के एक युवती के साथ तय हुई थी। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात की तैयारी कर रहा था। जिसके बाद दूल्हा कमरे में गया और जब दुल्हन से बात करने की कोशिश किया तो साफ मना कर दिया। युवक ने बताया कि शादी के बाद पत्नी ने बीमारी आदि का बहाना बनाती थी।

ऐसे खुली पोल

युवक को दुल्हन काफी दिन तक बेवकुफ बनाती रही। फिर बाद में मामले की गंभीरता से जानकारी ली। बाद में मामला सामने आया कि वो युवती नहीं किन्नर थी। जिसके बाद युवक के होश उड़ गए। जिसके बाद युवक ने पांच लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

सोशल मीडिया से हुई मुलाकात 

शादी के कई दिन बाद पता चला की उसकी पत्नी तो……(After many days of marriage, it was found that his wife was…) प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर हुई जान पहचान और प्यार के बाद लक्सर के युवक ने हरियाणा की कथित युवती से लक्सर में लव मैरिज कर लिया। महीनों बाद पता चला कि पत्नी किन्नर है। तलाक मांगने पर किन्नर ने पांच लाख रुपये मांगे। लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी के गांव निवासी युवक का सोशल मीडिया पर एकाउंट है।

करीब साल भर पहले एक युवती के फोटो और नाम से बने एकाउंट से उसके पास फ्रैंड्स रिक्वेस्ट आई। उसे ओके करने के बाद युवक और युवती के बीच पहले बातचीत शुरू हुई। समय के साथ ही दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। कहा कि उसके माता-पिता शादी करने को तैयार हैं।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *