Sunday, November 27

Python: अपने गोद मे इतने बड़े अजगर को लेकर बैठा शख़्स, Viral Video देख हो जाएंगे हैरान

Python Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक सर्प (Dangerous Snakes) के videos साझा किए जाते हैं, इस वीडियो में एक आदमी ख़तरनाक और बड़े अजगर (Python) को गोदी में लेकर बैठा हुआ है।

Viral Video: एक तरफ जहाँ बहुत से लोगों को साँप के नाम से ही डर लगने लगता है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग साँप (Snakes) को अपने कलेजे से लगाकर रखते हैं। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो इस Video को देखकर आप भी चौंक (Shocked) जाएंगे। इतना ही नहीं कुछ लोगों को तो देखकर लगता है कि इन्होंने साँपों से दोस्ती (Friendship) की हुई है और अक्सर ऐसे लोगों को साँप भी नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

पसीने छुड़ाने वाला Video

इस Video में एक शख़्स को बडे़ से अजगर के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है, लेकिन इसने जो काम कर दिखाया है, ऐसा कुछ करने के लिए बड़े-बड़े और बहादुर (Courageous) लोगों के पसीने छूट जाएंगे, इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं, पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

अपने गोद में अजगर को बैठाया

दरअसल क्लिप में एक शख़्स ने अजगर (Python) को अपनी गोदी में बड़े प्यार से बैठाया हुआ है, शख़्स ने अजगर का मुँह पकड़ा हुआ है और अजगर भी उसे देख रहा है, इस क्लिप को देखकर कोई भी डरने पर मजबूर हो सकता है, हालांकि साँप को शख़्स पर हमला (Attack) करते या फिर शख़्स को साँप से डरते हुए नहीं देखा गया, ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं और दोनों के बीच दोस्ती (Friends) का रिश्ता है।

 Video हो गया वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर पोस्ट किया गया है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफ़ी व्यूज बटोर रहा है, इस वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है, बहुत से लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग रिएक्शन्स देते दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *