Shocking Video : जूते के चक्कर में ट्रेन के नीचे आने ही वाला था शख्स, रोंगटे खड़े कर देगा ये Video

Shocking Video : लोग शॉर्टकट के चक्कर में कई बार कुछ ऐसे काम कर जाते हैं जिसकी वजह से उनकी जान जोखिम में पड़ जाती है। लोगों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि सुरक्षा नियम उनकी सुरक्षा के लिए ही बनाया जाते हैं। नियमों को तोड़ना लोगों को किस तरह भारी पड़ सकता है वह आप इस वीडियो में जान सकते हैं।

पटरी पर चलते शख्स के सामने आई ट्रेन

लोगों को ट्रेन की पटरी को पार करने के लिए ब्रिज की सुविधाएं दी जाती है ।लेकिन फिर भी लोग शॉर्टकट के चक्कर में पटरी ऊपर से आना– जाना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार अचानक से ट्रेन के प्लेटफार्म पर आने का खतरा रहता है और पटरी पार करने वाले शख्स अपनी जान को जोखिम में डाल देता है।

शख्स की जान बची

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नियमों को तोड़ते हुए पटरिया पार करने की कोशिश कर रहा है और तभी अचानक से शख्स का जूता गिर जाता है और वह जूते को उठाने के लिए जाता है और सामने से ट्रेन आ जाती है। शख्स की किस्मत अच्छी थी कि ट्रेन के आने से पहले वह प्लेटफार्म पर आ जाता है वरना उसकी जान चली जाती ।यह वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े कर देने वाला है ।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। वहीं वीडियो को देखने के बाद कई लोग शख्स पर आग बबूला होते नजर आए. महज 22 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। आपको हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जान है तो जहान है।