Sunday, November 27

गाड़ी के पहिये में बुरी तरह फँस गया बन्दर ,स्थानीय लोगो ने बन्दर को बचाने के लिए किया ऐसा

बन्दर का खौफ़नाक वीडियो: एक बन्दर(monkey) का बाइक के अगले पहिए(Tyre) पर फँस जाने का खौफ़नाक वीडियो सोशल मीडिया पर viral हो गया है, हालांकि इसका सुखद अंत हुआ।

बन्दर फँस गया बाइक के टायर में

जानवरों(Animals) की कोई आवाज़ नहीं होती है और कभी-कभी इसी वजह से बुरी तरह फँस जाते हैं, हालांकि, उन्हें उम्मीद होती है कि इंसान उनकी मदद के लिए आगे आएंगे। बुद्धि से युक्त आदमी मुसीबत में फँसे जानवरों को बचाना सबसे अच्छे कामों में से एक है, जो हम कर सकते हैं। जानवरों के जीवन को बचाने के लिए एक साथ आने वाले लोगों की काफ़ी तारीफ़ की जाती है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बन्दर बाइक के पहिये में आकर बुरी तरह से फँस गया, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक बन्दर का बाइक के अगले पहिए पर फँस जाने का खौफ़नाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि इसका सुखद अंत हुआ।

सड़क पार करते समय पहिये में फँस गया बन्दर

घटना उस समय की बताई जा रही है, जब बन्दर ने सड़क पार करने का प्रयास किया, हालांकि जानवर सुरक्षित रूप से दूसरी तरफ जाने के बजाय तेज रफ्तार बाइक के पहिए में फँस गया। सौभाग्य से, बाइक सवार व्यक्ति ने तुरंत ब्रेक खींच लिया और बन्दर को कोई नुकसान नहीं हुआ, घटना के एक वीडियो में बन्दर को बाइक के आगे के एलॉय व्हील और टायर के बीच की छोटी सी जगह में फँसा हुआ देखा जा सकता है। बन्दर बाइक के बीच फँस गया है और एक इंच भी हिल नहीं पा रहा है। बन्दर को दर्द से पहिए में फँसा देख स्थानीय लोग उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े, बन्दर को पहिए से बाहर निकालने के कई प्रयास किए गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

स्थानीय लोगो ने बन्दर को बचाने के लिए किया प्रयास

जैसे ही लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, बन्दर बिना कोई हल्ला मचाए चुप रहा, फिर उनमें से कुछ ने जानवर को मुक्त करने के लिए बाइक का अगला पहिया खोल दिया क्योंकि अन्य लोग आसपास जमा हो गए थे, वीडियो वायरल हो गया है, और लोग यह देखकर बेहद ही चिंता में दिखे। हालांकि उन्हें तब राहत की साँस ली, जब लोगों ने बन्दर को बचाने के लिए पहिया को खोल दिया, बन्दर की भी साँस में साँस आई जब लोगों ने उसे बचाया। हालांकि, बन्दर को बेहद ही मामूली चोटें आई, यह वीडियो देखकर लोगों ने स्थानीय लोगों की जमकर तारीफ की और बन्दर की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *