‘ पठान’ के ट्रेलर से पहले रिलीज होगा गाना, डायरेक्टर ने खुलासे में कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ जो कि 2018 में रिलीज हुई के बाद से बॉलीवुड में बड़े पर्दे पर नहीं दिखे हैं। पठान के साथ वो एक बार फिर से काफी दिनों बाद बड़े पर्दे पर दिखेंगे। उनकी आखिरी फिल्म जीरो बॉक्स आफिस पर फ्लॉप रही थी।

26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान की 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने की संभावना है। शाहरुख की फिल्म पठान का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर आने के बाद से शाहरुख की फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता और बढ़ गई है। दरअसल अब पठान फिल्म को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसके अनुसार फिल्म पठान के ट्रेलर से पहले फिल्म के गाने रिलीज करने की संभावना है। दर्शक जिन फिल्मों का इंतजार 2023 में बेसब्री से कर रहे हैं, उनमें शाहरुख खान की पठान भी मौजूद है। ज्यादातर फिल्मों के पहले टीजर फिर ट्रेलर और फिर गाने रिलीज होते हैं, लेकिन पठान फिल्म के साथ इसके निर्देशक ने रणनीति में बदलाव किया है।

शाहरुख के साथ दीपिका और जॉन होंगे मुख्य किरदार में

पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के बताया कि पठान के दो गाने बहुत जबरदस्त हैं, इसलिए, गानों को पहले रिलीज करने की स्ट्रेटजी बनाई गई है। इससे दर्शक ट्रेलर के पहले ही फिल्म के गानों का भरपूर आनंद ले सकेंगे। क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों के मद्देनजर यह गाने को रिलीज करने का सही समय है क्योंकि इन दिनों लोग पार्टियों और छुट्टियों में बिजी रहते हैं। सूत्रों के अनुसार पठान का ट्रेलर जनवरी में आयेगा और फिल्म 25 जनवरी को हिंदी भाषा के साथ तेलगु और तमिल में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म से लगभग चार साल बाद शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।