Patna Graduate Chai Wali के जीवन में मची “त’बाही” रोते हुए बोलीं- “बंद कर रही हूँ दुकान…”

Patna Graduate Chai Wali Priyanka Gupta: बिहार की राजधानी पटना में वीमेंस कॉलेज के पास एक लड़की ने चाय का स्टॉल लगाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। इस लड़की (Priyanka Gupta) ने चाय का स्टॉल यहाँ से बोरिंग रोड पर शिफ्ट कर लिया था, लेकिन नगर निगम ने जब इनके स्टॉल को हटाया तो प्रियंका लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) तक के पास चली गई थीं। हाल ही में एक वीडियो में ये लड़की फूट-फूटकर रोती हुई नज़र आई।

प्रियंका गुप्ता का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

इस Video में ग्रेजुएट चाय वाली प्रियंका गुप्ता रोते हुए अपने फैसले (Decision) के बारे में लोगों को बता रही हैं। उन्होंने कहा कि वो काम बंद कर रही हैं, इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वो अपनी हद भूल गई थीं। उन्होंने अपना गुस्सा बाहर निकालते हुए कहा कि बिहार (Bihar) की लड़कियों को केवल किचन तक सीमित रहना चाहिए, उन्हें उससे आगे बढ़ने (To Grow) का कोई हक नहीं होता है।

नगर निगम पर लगाए आरोप

इस वीडियो में प्रियंका गुप्ता ने पटना नगर निगम (Patna Municipal Corporation) पर भी आरोप लगाया है। प्रियंका ने बताया कि वो जहाँ भी अपना ठेला लगाती थीं, वहाँ से उनका ठेला गायब हो जाता था, उन्होंने सवाल उठाया कि जब उन्हें कमिश्नर सर से परमिशन मिली है तो बार-बार उनके स्टॉल (Tea Stall) को क्यों हटाया जा रहा है। प्रियंका आगे कहती हैं कि वो सिस्टम से हार गई हैं। उन्होंने आखिर में नगर निगम को थैंक यू बोलते हुए कहा कि वो कंपनी (Company) बंद करने जा रही हैं।

वीडियो हो रहा वायरल

प्रियंका का कहना है कि जहाँ अवैध शराब बेची जाती है, वहाँ सिस्टम (System) एक्टिव नहीं रहता जबकि लड़कियों को बिजनेस करने पर परेशान किया जाता है। ग्रेजुएट चाय वाली (Graduate Chai Wali) प्रियंका गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की सहानुभूति भी बटोर रहा है. कई लोग प्रियंका गुप्ता का सपोर्ट (Support) करते नज़र आए।