जिस लेखक के हिट गाने से पवन सिंह को मिली पहचान,उसे ही भूल गए आगे जानिए क्या है मामला

फेमस गीत ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को गीतकार जाहिद अख़्तर ने लिखा था। इस गीत के संगीत के साथ-साथ जाहिद के पँक्तियों ने भी फैंस के दिलों में खास जगह बनाई। इस गाने ने देशभर में खूब धूम मचाई और आज भी मचा रहा है। लेकिन सुपरस्टार पवन सिंह और जाहिद का रिश्ता फेम के चक्कर में कहीं पीछे छूट गया है।

पवन सिंह और जाहिद के रिश्ते में आई खटास

भोजपुरी सुपरहीरो पवन सिंह किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। कभी शादी, काभी अफेयर, कभी नया गाना और कभी मूवी को लेकर पवन सुर्खियों में जगह बनाते हैं। सुपरस्टार पवन सिंह को अपने सॉन्ग ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से पहचान मिली थी। ये सॉन्ग तो हिट हुआ ही, साथ ही गाने से पवन देशभर में छा गए। आज भी शादी और पार्टी में इस गीत पर लोग झूमते हैं। लेकिन इस गीत को लिखने वाले जाहिद अख़्तर से पवन का रिश्ता खट्टा हो गया है।

नाराज़ हैं ‘लॉलीपॉप’ गीत के लेखक

सुपरहिट गीत ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को गीतकार जाहिद अख़्तर ने लिखा था। इस गीत के म्यूजिक के साथ-साथ जाहिद के लीरिक्स ने भी प्रशंसको के दिलों में खास जगह बनाई थी। इस गीत ने देशभर में खूब धूम मचाई और आज भी मचा रहा है। लेकिन पवन सिंह और जाहिद अख़्तर का रिश्ता फेम के चक्कर में कहीं पीछे छूट गया है। गीतकार जाहिद बताते हैं कि बहुत समय से उनकी पवन सिंह के साथ बातचीत बंद है। जाहिद अख़्तर इस बात से बेहद नाराज़ भी हैं। वो कहते हैं, ‘पवन जी बहुत अच्छे आदमी हैं। जब भी आप उनसे मिलें वो आपसे बेहद उत्साह के साथ मिलते हैं। हर आदमी से उत्साह के साथ मिलते हैं और बड़ी इज्जत भी देते हैं। अब ऐसा है कि वो बिजी रहते है तो मिलते ही नहीं हैं। बहुत कम बात होती है, बहुत कम क्या याद ही नहीं करते हैं मुझे। इसलिए हमारे दर्शक जो चाहते हैं कि कुछ ना कुछ नया आता रहे। लेकिन वो याद नहीं करते हैं और मैं लिख भी नहीं पाता हूँ।’

लॉलीपॉप के लेखक जाहिद ने पवन से कहा कुछ ऐसा

जाहिद ने पवन सिंह से दरख्वास्त करते हुए कहा, ‘मैं दरख्वास्त करता हूँ भाई से कि आप भी स्वाभिमानी हैं और हम भी स्वाभिमानी हैं, तो स्वाभिमान को रखते हैं पीछे और आते हैं कुछ अच्छा करें। अगर आप कभी भी सोचें कि जाहिद अच्छा लिखता है या जाहिद अच्छा लिख सकता है, तो आप बस एक बार मुझे याद करिये। कलम की कसम मैं लॉलीपॉप से भी बड़ा इतिहास बनाने की कोशिश कर रहा हूँ। और बनेगा ज़रूर। एक बार अगर साथ आ गए हम फिर…’जाहिद अख़्तर ने बताया कि 2019 में आई फिल्म ‘क्रेक फाइटर’ में उन्होंने पवन सिंह के साथ दोबारा काम किया था। इस मूवी का हर एक गीत सुपरहिट रहा था। फिलहाल पवन सिंह की नई फिल्मों प्यारी चांदनी, कैसे हो जला प्यार और धर्म का इंतजार प्रशंसको को है।