Saturday, November 26

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा पर गुस्सा, कहा- “चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती…?”

Bollywood हीरोइन और Model शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) पूरा प्रयास कर रही हैं कि साजिद को जल्दी ही Big boss के घर से बाहर का निकाला जाए। हाल ही में शर्लिन ने साजिद के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Bollywood के जाने माने निर्देशक और big boss 16′ कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर इस समय ख़ूब बवाल मचा हुआ है, साजिद को Show से बाहर करने की माँग की जा रही है, Bollywood हीरोइन और Model शर्लिन चोपड़ा पूरा प्रयास कर रही हैं कि साजिद को जल्दी ही Big boss के घर से बाहर का निकाला जाए। हाल ही में शर्लिन ने साजिद के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

सलमान पर भी निकाला ग़ुस्सा

Rakhi Sawant on Sherlyn Chopra Viral Video

आपको बताते चले कि शर्लिन ने वर्ष 2018 में मी टू कैंपेन के तहत साजिद खान पर उनका यौ’न शोषण का आरोप लगाया था। वहीं जब से साजिद Big boss के घर में आए हैं, शर्लिन बार बार उन्हें बाहर करने को लेकर big boss के मेकर्स और Salman khan पर गुस्सा निकाला रही हैं, लेकिन राखी सावंत लगातार साजिद खान को support कर रही हैं। इसी बीच राखी का एक Video सोशल मीडिया पर ख़ूब से Viral हो रहा है। इस वीडियो में वो शर्लिन को जमकर खरी-खोटी सुनाती दिख रही हैं।

शर्लिन को लेकर ये क्या बोली राखी

राखी सावंत हाल ही boyfreind आदिल के साथ देखी गईं थी, इस दौरान जब पापाराजी ने राखी सावंत से पूछा कि शर्लिन चोपड़ा ने फिर से साजिद खान के अगेंस्ट पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, इस पर वह क्या कहेंगी? तो राखी सावंत ने कहा, ‘वो किसी न किसी पर हर 6 महीने में यौ’न शोषण का आरोप लगा देती है। वह खुद तो सुधरी हुई नहीं हैं और दूसरों को सुधारने चली हैं।’

शर्लिन चोपड़ा के रोने का राखी ने क्यों उड़ाया मज़ाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस Video में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत, शर्लिन के रोने का ख़ूब मज़ाक उड़ाती नज़र आ रही हैं, वो शर्लिन की नकल उतारते हुए कहती हैं, ‘पुलिस स्टेशन में मुझे किसी ने नहीं पूछा। मेरा कोई केस नहीं ले रहा। साजिद खान बहुत कसूरवार है, but एक भी पुलिस वाला केस नहीं ले रहा।’ इसे बाद राखी कहती हैं, ‘क्यों लेगा केस पुलिसवाला? जब साजिद कसूरवार ही नहीं है।

जब उसके अंगेस्ट कोई आया ही नहीं है ,पुलिस स्टेशन में। उसके अंगेस्ट किसी ने बयान नहीं दिया है। कोर्ट ने साजिद खान को फांसी या काला पानी की सजा ही नहीं दिया है, तुम 4 किलो का मेकअप लगा के, साड़ी पहन के मीडिया के सामने जाकर दूसरों पर दोष लगाती हो? शर्म नहीं आती तुम्हें, चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती? किसी पर दोष लगाने से पहले दस बार सोचो, ये मीडिया है, दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी।’ इसके बाद वो कहती हैं वो कभी मेरे राज कुंद्रा भाई पर तो कभी साजिद भाई पर आरोप लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *