Sunday, November 27

नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का लगा था टेरेंस लुईस पर आरोप, सालों बाद खोला राज

मशहूर कोरियोग्राफर और विभिन्न रियलिटी डांस शो जैसे डांस इंडिया डांस (2009-2012) और नच बलिए (2012-2017) में बतौर जज सुर्खियां बटोरते नजर आते है। हाल ही में अपने ट्रोलर्स को अपनी पुरानी वायरल वीडियो के सच से रूबरू कराया, बात तब उठी जब मनीष पॉल द्वारा उनके पॉडकास्ट में बात करते हुए इस वायरल वीडियो के सच के बारे में उन्होंने सवाल पूछा।

टेरेंस लुईस की सफाई

Terence Lewis Shocking News

टेरेंस लुईस ने सफाई देते हुए कहा कि उस दिन शत्रुघ्न सिन्हा एवं उनकी पत्नी शो का हिस्सा बनी थी , गीता मां ने फैसला किया कि हम सभी उनका स्वागत प्रणाम मुद्रा के साथ करेंगे जिसमें मैंने गीता मां की बात मान ली और हमने उनका स्वागत प्रणाम के साथ किया। नोरा फतेही मेरे ठीक आगे खड़ी थी और मुझे याद भी नहीं कब और कैसे यह हुआ ; मुझे ये बात मेरे लगातार ट्रोल होने की बाद पता चली।

आमिर खान द्वारा अभिनीत लगान में बतौर कोरियोग्राफर के तौर पर काम करने के लिए इनको अमेरिकन कोरियोग्राफर अवार्ड 2002 से सभी सम्मानित किया गया है। गोलियों की रासलीला रामलीला जैसे मशहूर गानों का कोरियोग्राफी भी इनके नाम पर जाती है। अक्सर सुर्खियों में रहने वाले लुईस टेरेंस के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर है वही इनके डांस मूव को यूट्यूब पर भी खूब देखा जाता है।

नोरा और टेरेंस लुईस की केमिस्ट्री

नोरा फतेही के साथ भी टेरेंस लुईस के डांस की वीडियो काफी वायरल (Nora Fatehi Dance Viral Video) होते हैं उनमें से एक ” डांस मेरी रानी ” जो कि दर्शकों के बीच पसंदीदा डांस सॉन्ग है। डांस रियलिटी शो के मंच पर भी यह दोनों काफी सॉन्ग पर थिरकते हुए नजर आते हैं , जो दर्शकों को काफी लुभाता है । इन दोनों को केमिस्ट्री में एक स्पार्क है, जो सभी वर्ग के लोगों ओर डांस के दीवानों के बीच पसंद किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *