Saturday, November 26

क्यूट अंदाज़ से मना रहा ये बच्चा अपनी टीचर को,रूठने-मनाने का इतना cute वीडियो आपने नही देखा होगा

बचपन में सभी अक्सर बहुत शरारत करते ही है। इस शरारत में नादानी भी छुपी होती थी। (Teacher Student Viral Video) वैसे तो टीचरों से डर बच्चे को लगा रहता है पर इस समय में एक छोटे बच्चे का cute video उसकी शिक्षिका के साथ बहुत Viral हो रहा है।

सोशल मीडिया पर Viral हो रहे इस video में एक शिक्षिका एक छोटे बच्चे से गुस्सा हो जाती हैं। जिसमें बच्चा टीचर (Teacher) को मनाने की भरपूर कोशिश करता है। आइये जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में।

सोशल मीडिया पर viral video

शिक्षिका और बच्चे के इस viral video में देखा जा रहा है कि शिक्षिका के नाराज़ होने का कारण बच्चे की शैतानी होती है। बच्चा कक्षा में शैतानी करता है उसे देखकर शिक्षिका गुस्से में आ जाती हैं और अपने सीट पर जाकर बैठ जाती हैं। इस पर बच्चा (Child) दौड़ा-दौड़ा उनके पास आता है और मनाने के लिए पूरी कोशिश करने लगता है।

शैतानी नही करूँगा टीचर

शिक्षिका को मनाते समय वह बार-बार बोलता है कि अब वह शैतानी नहीं करूँगा, लेकिन शिक्षिका उसकी बात मानने को तैयार नहीं होती। इस पर बच्चा अपनी मैडम के गाल पर kiss कर लेता है और कहता है कि मैम अब नहीं करूँगा शैतानी। शिक्षिका बोलती हैं की वह हर बार यही बोलता है और दोबारा फिर से गलती करता है।

Viral क्लिप की सच्चाई

तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो को बिहार के छपरा ज़िला का बताया जा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को सबसे पहले साझा करने वालों में “छपरा ज़िला” (Chhapra Jila) नाम का एक ट्विटर हैंडल ही था, जिसके बाद बहुत से लोगों ने मान लिया कि ये बिहार के छपरा के किसी स्कूल का है।

उत्तरप्रदेश का यह video

मीडिया के द्वारा इस क्लिप के सच्चाई को पता किया गया है जिससे पता चला है कि यह video बिहार के छपरा का नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश (Uttar pradesh) का है। सबसे पहले इस क्लिप को टीचर श्रिया त्रिपाठी ने पोस्ट किया है। इस बच्चे के साथ उनकी कई वीडियो भी उनके सोशल प्लेटफार्म पर मौजूद हैं।

क्लिप को किया जा रहा लाइक

इस क्लिप को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस सुंदर वीडियो की काफ़ी प्रशंसा भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है एक बच्चे और शिक्षिका के बीच का प्यार अद्भुत है। बच्चा भी अपनी गलती मान रहा है यह भी लोगों का कहना है। यह video बहुत तेजी से viral हो रहा है। आप भी इस क्लिप को देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *