Viral Video: हिरणी बच्चे को जन्म दे रही थी और आ पहुँचा तेंदुआ, आगे का दृश्य देख दहल जाएंगे

Wild Animal Viral Video: कहते हैं, जंगल की दुनिया बहुत खतरनाक होती है, यहाँ कब कौन किसका शिकार हो जाए, कोई नहीं बता सकता है, अभी एक ऐसा ही दिल दहना देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो एक हिरणी से जुड़ा है जो शांति से अपने बच्चे को जन्म दे रही है, मगर थोड़ी ही दूर खतरनाक तेंदुआ भी उसके शिकार के लिए घात लगाए बैठा है। फ्रेम में इसके बाद ऐसा नज़ारा दिखाई दिया कि रोंगटे खड़े हो जाएंगे, video अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है।

तेंदुआ हिरणी का बच्चा दबोच ले गया

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि हिरणी अपने बच्चे को पूरी तरह जन्म दे पाती इससे पहले ही तेंदुआ आ धमका, इधर खतरा महसूस होते ही हिरणी को कुछ सेकंड पहले पैदा हुए अपने बच्चे को छोड़कर जाना पड़ा, फ्रेम में ये दृश्य देखना खासा दुखद लगता है, देख सकते हैं कि हिरणी के जाते ही तेंदुआ वहाँ आ पहुँचा, पलभर के लिए वो नन्हे हिरण को देखता है और फिर मुँह में दबोच लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

अंदर तक हिला देने वाला ये वीडियो इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। वीडियो अभी तक 18 हजार से ज्यादा लाइक बटोर चुका है और नेटिजन ने भी खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं।