Video: लड़के ने अजब ढंग से उठा लिया अपनी माँ को गोद में,लड़के को माँ करने लगी किस, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए व्यक्ति क्या कुछ नहीं करता है। जबकि कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया ने रातों रात स्टार(Star) बना दिया। वहीं, कुछ लोगों की सोशल मीडिया पोल खोलकर रख दी है। ऐसा ही एक क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा हो रहा है।

Video में एक महिला खुलेआम अपने बेटे(Son) को किस(Kiss) करते हुए दिखाई दे रही है। इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक लेडी अपने छोटे लड़के के साथ नज़र आ रही है। इसके बाद लड़का युवती को अपनी गोद में उठा लेता है। इतना ही नहीं जैसे ही युवती गोदी से नीचे उतरती है लड़के को किस(Kiss) करने लगती है।

युवती ने लड़के को बताया अपना बेटा

Video को साझा करते हुए युवती ने बताया है कि ये लड़का उसका बेटा है। वीडियो साझा करने वाली रचना के Instagram पर 1.3 लाख फॉलोवर्स हैं। वायरल हुई इस वीडियो के अलावा भी कई ऐसे वीडियो रचना ने साझा किए हैं, जिनमें वो इसी लड़के साथ रोमांटिक सॉन्ग पर एक्ट कर रही हैं। इस लड़के को रचना ने अपना बेटा बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachna🌸 (@rachnaa_0)

हालांकि बाद में रचना ने ये बताया कि वो इस लड़के की चाची हैं। रचना के Video के बाद कई यूजर्स(Users) ने अपनी नाराज़गी जताई है और युवती आयोग तक से कार्रवाई की माँग की है, तो कुछ Users ने पोस्ट देखने के बाद रचना की हार्ट वाले इमोजी भेजें हैं तो कुछ ने रचना से उनकी उम्र के बारे में पूछा है, तो कुछ Users ने ऐसे पैरेंट्स को जेल भेजने की माँग की है। रचना का ये वीडियो देखने के बाद Users ने उस पर चाइल्ड एब्यूज़ का भी आरोप लगाया है।