Saturday, November 26

कुत्ते की शादी के लिए सजा मंडप, जैसे ही पहुंचे मेहमान गायब हो गया दूल्हा – जानिए फिर क्या हुआ

मैरिज: आपने बहुत सी शादियों में अपनी उपस्थिति दर्ज की होगी लेकिन यकीनन ऐसी शादी में न तो आप गए होंगे और न ही आपने कभी ऐसा कुछ सुना होगा। शादी (Wedding) के मंडप में दूल्हा-दुल्हन बनकर कुत्तों की शादी कराई जा रही है।

दूल्हा-दुल्हन: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब किस्सों के बारे में सुना होगा, कुंडली दोष (Kundli Dosha) मिटाने के लिए कुछ लोग शादी करने से पहले पीपल के पेड़ (Peepal Tree) से भी विवाह करने में विश्वास करते है, लेकिन क्या आपने कभी कुत्तों की शादी के बारे में सुना है। अगर नहीं तो इस मामले के बारे में जानकर आप भी हक्के-बक्के (Shocked) रह जाएंगे।

गुरुग्राम में हुई अनोखी शादी

गुरुग्राम (Gurugram) में एक शादी के लिए मंडप को अच्छी तरह से सजाया गया, इसके बाद इस शादी में मेहमानों को भी बुलाया गया। आपको बता दें कि दूल्हे (Groom) का नाम शेरू है और दुल्हन का नाम स्वीटी है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दूल्हा और दुल्हन (Bride) इंसान नहीं बल्कि कुत्ता और कुतिया है।

मंडप से भागा दूल्हा

शादी (Wedding) की तैयारी पूरी होने के बाद जब दूल्हे यानी शेरू के मंडप में आने की बारी आई तो पता चला कि वो गायब है, दूल्हे के गायब होने से सभी लोग परेशान हो गए और शेरू (Sheru) को ढूंढने में जुट गए। एक महिला ने बताया कि शेरू के गायब होने की वजह से बीच में सब कुछ गड़बड़ हो गया था लेकिन इनकी शादी में कोई भी बाधा (Obstacle) आए, शादी तो होकर रहेगी।

लोगों को लगा जोर का झटका

कुत्ते (Dog) के मिल जाने के बाद शादी की सभी रस्मों को अच्छी तरह से निभाया गया। आपको बता दें कि ये मामला पालम विहार इलाके का है और यहीं पर इस अनोखी शादी का आयोजन हुआ है, इस किस्से के बारे में जानकर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं (Reactions) देते नज़र आए। हालांकि लोगों को इस बात पर यकीन करने में समय लग सकता है , लेकिन ये सच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *