Wedding Video: मेकअप आर्टिस्ट से नानी ने कहा मेकअप के लिए, आर्टिस्ट ने कही ऐसी बात

Nani Makeup: एक बुजुर्ग औरत जिसे लोग नानी-नानी कह रहे हैं, सोशल मीडिया पर मेकअप आर्टिस्ट के साथ उनका एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो(Video) को दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट जसमीन कौर ने Istagram पर साझा किया है।

Makeup: शादी-विवाह का दिन बहुत खास होता है और घर-परिवार, नाते-रिश्तेदार सभी लोग सबसे अच्छा दिखना चाहते हैं, इस दौरान औरतों के लिए न सिर्फ कपड़े मायने रखती है, बल्कि मेकअप भी बहुत ज़रूरी होता है, शादी वाले दिन मेकअप आर्टिस्ट की बेहद डिमांड होती है। घर में जाकर ये मेकअप आर्टिस्ट न सिर्फ दुल्हन बल्कि उनके परिवार के लोगों का भी मेकअप करती हैं। हर कोई अपने चेहरे को संवारने के लिए मेकअप आर्टिस्ट के पास ही पाया जाता है। इस बार एक मेकअप आर्टिस्ट का क्लाइंट केवल दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उनकी नानी भी रही, मेकअप आर्टिस्ट के साथ उनका क्यूट(Cute) मज़ाक का एक वीडियो(Video) वायरल हो गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

नानी ने आर्टिस्ट से हल्का मेकअप करने को कहा

एक बुजुर्ग औरत जिसे लोग नानी-नानी कह रहे हैं, सोशल मीडिया पर मेकअप आर्टिस्ट के साथ उनका एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, वीडियो(Video) को दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट जसमीन कौर ने Istagram पर साझा किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में लिखा, ‘मेकअप के बाद उनका रियेक्शन सुनें। ऐसे प्यारे क्लाइंट पाना मुश्किल है जो प्यार से इतना आशीर्वाद देते हैं’, वीडियो पर एक टेक्स्ट इंसर्ट देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है- ‘मेरे सबसे प्यारे क्लाइंट नानी जी’। वीडियो में नानी मेकअप आर्टिस्ट से बहुत ही कम और हल्का मेकअप करने के लिए कहती हुई दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JASMEEN KAUR (@jasmeenkaurmakeovers)

नानी ने कहा- ‘इसके बिना ही बहुत अच्छी हूँ’

वीडियो की शुरु में मेकअप आर्टिस्ट भारी लहंगे और ज्वैलरी पहने नानी से पूछती है कि वह किस तरह का मेकअप चाहती हैं, इसपर नानी ने जवाब दिया, ‘मुझे कुछ अधिक नहीं चाहिए, बस थोड़ा सा हल्का मेकअप मैं तो इसके बिना ही बहुत अच्छी हूँ’, एक अन्य महिला तब कहती है कि वह बिना मेकअप के भी सुंदर है, जिसका वह हाँ के साथ जवाब देती है। मेकअप हो जाने के बाद औरत को यह कहते हुए सुना जाता है, ‘काजल तो लगा मेरे को’। इसके बाद उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट के गाल पर किस(kiss) किया और उन्हें गले से लगा लिया। यह क्लिप लाखों लोगों ने देखा और पसन्द किया है।