News That Matters

Viral video: स्टेज पर बीजेपी की महिला नेत्रियों ने की थप्पड़बाज़ी, वीडियो हो रहा वायरल

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले (Panna District) में बीजेपी (BJP) के मंच पर एक महिला नेता ने दूसरी महिला नेता को थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि यह विवाद कुर्सी पर बैठने को लेकर शुरू हुआ था। यह मामला इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते नौबत हाथापाई तक आ पहुंची। अब इस हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस कार्यक्रम के दौरान हुआ झगड़ा

पन्ना जिले में वॉलीबॉल नेशनल चैम्पियनशिप चल रही थी। इस दौरान भाजपा के कई बड़े नेता और महिला नेत्रियां मंच पर मौजूद थी। इस बीच भाजपा की दो महिला नेत्रियों के बीच थप्पड़बाजी हो गई। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंद्रप्रभा तिवारी ने महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष नीलम चौधरी को थप्पड़ जड़ दिया।

कांग्रेस ने बताया अंतर्कलह

अब कांग्रेस इस मसले पर सवाल उठा रही है। वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना है। कांग्रेस की पन्ना जिलाध्यक्ष शारदा पाठक ने कहा कि मंच पर भाजपा नेताओं के सामने जिस तरह नेत्रियां आपस में लड़ रही हैं, यह दिखाता है कि बीजेपी के अंदर अंतर्कलह किस कदर चल रही है। यह बेहद शर्मनाक है।

हाईकमान पंहुचा मामला

बताया जा रहा है कि यह मामला अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद वीडी शर्मा के पास पहुंच गया है। वह ही कुछ फैसला ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *