Saturday, November 26

Viral Video: यह अधेड़ महिला बहू संग जिम में बहाती है पसीना, साड़ी में ही करती है जिम में वर्कआउट, देखिये वायरल वीडियो

Lady In Gym: यह लेडी(Lady) अपनी बहू के साथ जिम(Gym) में वर्कआउट करती है, महिला का कहना है कि जिम के कारण से उसकी कई रोग दूर हो गए, लेडी ने यह भी कहा कि उसे साड़ी पहनकर जिम करना अच्छा लगता है।

महिला का जिम वर्कआउट वायरल वीडियो

अक्सर आदमी की जब उम्र बढ़ती है तो वे उसी के हिसाब से अपने शरीर का भी केयर करते हैं, कई लोग डाइट पर ध्यान देते हैं तो कई लोग जिम(Gym) में जाकर पसीना बहाते हैं। वैसे भी बढ़ती उम्र में अच्छी आदतों को अपनाना और भी ज़रूरी हो जाता है जो आपको मजबूत और सक्रिय बनाए रखती हैं। हाल ही में चेन्नई की एक 56 वर्षीय लेडी का जिम(Gym) से वीडियो(Video) वायरल हुआ है।

जिम में साड़ी में एक्सरसाइज कर रही महिला

दरअसल, यह 56 वर्षीय लेडी जिम(Gym) में साड़ी पहने ख़ूब पसीना बहा रही है, इसका जब क्लिप(video) वायरल हुआ तो लोग हैरान रह गए। Instagram पर वायरल हुए क्लिप में यह औरत जिम में एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही है। वह साड़ी पहने हुए भारी वजन, डंबल और कई अन्य जिम मशीनों और उपकरणों को उठाती हुई भी नज़र आ रही है।

महिला और उसकी बहू दोनो साथ मे करते हैं वर्कआउट

हैरान करने वाली बात यह है कि यह औरत अपनी बहू के साथ एक्सरसाइज कर रही है। क्लिप के अंत में महिला को जिम(Gym) में अन्य औरतों के साथ स्टाफ के सदस्यों द्वारा भी सम्मानित किया जाता है, महिला का कहना है कि मेरी बहू और मैं नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं। मैं 52 साल की थी जब मैंने पहली बार जिम जाना शुरू किया था।

पैर के दर्द की वजह से शुरू किया था जिम जाना

औरत ने यह भी कहा कि यह सब तब शुरू हुआ जब पता चला कि मुझे घुटने और पैरो में गंभीर दर्द है, मेरे बेटे ने इसके उपाय के बारे में बहुत रिसर्च किया और मुझे एक्सरसाइज करने का सुझाव दिया, फिलहाल मैं अपनी बहू के साथ पावरलिफ्टिंग और स्क्वैट करती हूँ, इससे मेरा दर्द ठीक हो गया। महिला ने यह भी कहा कि उसे साड़ी पहनकर जिम करना अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *